Nishu Deswal Death: Haryana के फेमस ट्रेक्टर स्टंट यूटुबर Nishu deswal टैक्टर पर स्टंट करते समय हुए मौत जानिए क्या है। पूरा मामला

Nishu deswal Death:पानीपत के गांव तामशाबाद के पास यमुना तटबंध के अंदर एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ट्रैक्टर के साथ स्टंट कर रहा था। उसने ट्रैक्टर को आगे से उठाकर दो पहिये पर खड़ा कर दिया था। लेकिन इस बार का स्टंट नीशू देशवाल को महंगा पड़ गया। निशु देसवाल एक प्रसिद्ध यूट्यूबर थे और उन्हें स्टंट्स करने का बचपन से ही बहुत सोक था। 12वीं कक्षा पास करने के बाद, उनकी मन स्टंट्स करने में लग गया। उस समय, उनके पास एक Swaraj ट्रैक्टर था, जिसे उन्होंने स्टंट्स करना सीखा था। निशु देसवाल अपने भाइयों में सबसे छोटे थे,और वे इस ट्रैक्टर पर स्टंट्स करते थे। उनके वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर अपलोड किए जाते थे और उनके वीडियो को लाखो करोडो प्यार देते थे।

Nishu Deshwal Death Story 1

Table of Contents

निशु देशवाल कौन हैं?

निशु देशवाल, ट्रैक्टर स्टंटमैन और यूट्यूबर, अपनी युवा आयु में कई प्रशंसकों और अनुयायियों को जीत चुके हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 1.36 मिलियन सब्सक्राइबर्स थे और उनका चैनल का नाम था HR-PB tractor(Nishu deswal)। निशु देशवाल ने सोमवार, 26 तारीख को, यमुना के किनारे स्टंट करते समय अपने जीवन खो दिया। उनके साथ कुछ दोस्त भी थे जो उनकी वीडियो बना रहे थे। जैसे ही वह ट्रैक्टर के नीचे कुचला गया, उनके दोस्तों ने तत्काल उन्हें बचाने का प्रयास किया। जब यह खबर उनके गाँव तक पहुँची, तो पूरे गाँव में दुख और शोक का माहौल था।

निशु देशवाल की मौत

निशु देशवाल बहुत ही कुशल थे ट्रैक्टर स्टंट करने में, लेकिन जब वह चला ही गया, तो कोई भी उसे रोक नहीं सका। रोज की तरह, निशु देशवाल अपने यूट्यूब चैनल के लिए एक वीडियो बना रहे थे, जिसमें वह एक ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे। उसी समय उनके दोस्त भी मौजूद थे जो वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे, और कुछ लोग भी उनके स्टंट को देख रहे थे। लेकिन बिना किसी समय के, निशु देशवाल ने जैसे ही अपने ट्रैक्टर के सामने के दो पहियों को उठाया, लेकिन शायद बैलेंस की कमी के कारण, पूरा ट्रैक्टर उलट गया, जिसके कारण निशु देशवाल की दुर्गति से मौत हो गई। उनके मौजूदा दोस्तों ने तत्काल उन्हें ट्रैक्टर से निकाल लिया और निकटस्थ अस्पताल में भर्ती कराया।

निशु देशवाल के बारे में कुछ और जानकारी

निशु देशवाल एक युवा यूट्यूबर और सोशल मीडिया प्रभावकारी थे, जिनके प्रसिद्ध स्टंट्स लाखों लोगों के दिलों को छू गए थे। उन्हें अपने युवा उम्र में ही ट्रैक्टर स्टंट्स करने का बड़ा शौक था। उनके सभी स्टंट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता था, और लाखों लोगों को उनकी वीडियोज़ पसंद आती थीं।

आशा है, निशु देशवाल की इस दुखद घटना से हम सब कुछ सीखें और स्टंट्स करने के पहले सुरक्षितता का पूरा ध्यान रखें। उनकी आत्मा को शांति मिले।